Saturday, April 27, 2024

कांग्रेस और बीआरएस ने राज्य के लोगों से किया विश्वासघात : नरेन्द्र मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर तेलंगाना के लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने वादा किया कि विधानसभा के चुनाव में जीत के बाद भाजपा पिछड़े वर्ग से मुख्यमंत्री बनाएगी।

नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के कामारेड्डी में एक चुनावी जनसभा में भाजपा को वादा पूरा करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि हल्दी बोर्ड का गठन और जनजातीय विश्वविद्यालय का वादा हमने पूरा किया है। राज्य के दलितों के एक वर्ग माडिगा को सशक्त करने के लिए केंद्र सरकार प्रयास कर रही है। इस संबंध में उन्होंने कल अधिकारियों से बातचीत भी की है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है। वहां भी केंद्र सरकार पुरजोर तरीके से इस वर्ग के हित की बात करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने आरोप लगाया कि राज्य की केसीआर सरकार ने सिंचाई परियोजनाओं को एटीएम के तौर पर इस्तेमाल किया है। हर सिंचाई परियोजना में भ्रष्टाचार हो रहा है। परियोजना की लागत लगातार बढ़ रही है और काम पूरा नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार ने युवाओं की उपेक्षा की और उनके शिक्षा और रोजगार के लिए कोई काम नहीं किया।

कांग्रेस और बीआरएस को भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और परिवारवाद से जोड़ते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस पहले टीआरएस थी और कांग्रेस के गठबंधन का नाम पहले यूपीए था। अब इन्होंने अपने नाम बदल लिए हैं लेकिन नाम बदलने से इतिहास नहीं बदलेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार एमएसपी के तहत 20 लाख टन की अतिरिक्त खरीद करेगी। साथ ही गरीबों को अगले 5 वर्षों तक मुक्त राशन मिलता रहेगा। उन्हें विश्वास है कि तेलंगाना और तेलुगु लोगों ने मुश्किल वक्त में जिस तरह से भाजपा का साथ दिया है वह आगे भी साथ देते रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय