Sunday, May 19, 2024

कांग्रेस सरकारों ने रिकॉर्ड भ्रष्टाचार किया, लोगों को कल्याणकारी योजनाओं से वंचित रखा : सोनोवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुवाहाटी। केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने पिछली कांग्रेस सरकारों पर लोगों को कल्याणकारी योजनाओं से वंचित करने का आरोप लगाया है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास को काफी महत्व दिया है।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारें अपने कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने में असमर्थता के कारण कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने में विफल रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को गुवाहाटी में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान सोनोवाल ने कहा, “मौजूदा सरकार समाज के सर्वांगीण विकास के लिए अथक प्रयास कर रही है, यह सुनिश्चित करते हुए कि कोई भी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से वंचित न रहे।”

उन्होंने कहा, “आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए काम जोरों से चल रहा है। इसे सक्षम करने के लिए सरकार ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं, जो हमारे देश के सामाजिक-आर्थिक विकास और प्रगति को बढ़ाएंगी।”

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में, हमारे देश के समग्र विकास के लिए अटूट समर्पण है। उन्नत और आत्मनिर्भर भारत की यात्रा गति पकड़ रही है।”

सोनोवाल ने गुवाहाटी में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के शुभारंभ में भाग लिया।

उन्होंने जिक्र किया, “मुझे खुशी है कि मैं इस शुभ यात्रा का हिस्सा बन सका। हमने लोगों को सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करने के उद्देश्य से ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ शुरू की है और वे अपने जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए इन योजनाओं का लाभ कैसे उठा सकते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय