Saturday, May 11, 2024

सत्ता में आने पर 18 साल से अधिक उम्र की छात्रा को देंगे ई-स्कूटर: कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद- तेलंगाना कांग्रेस ने सोमवार को पांच सूत्रीय ‘हैदराबाद युवा घोषणापत्र’ जारी करते हुए कहा कि राज्य में सत्ता में आने पर युवा महिला सशक्तिकरण के तहत 18 वर्ष से अधिक उम्र की सभी छात्राओं इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध कराये जायेंगे


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की उपस्थिति में युवा संघर्ष सभा में पार्टी यह घोषणा करते हुए कहा कि अगले चुनाव में सत्ता में आने पर पार्टी बेरोजगार युवा को चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगी। जब तक उन्हें रोजगार या आजीविका के अवसर प्रदान नहीं किए जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कहा कि पार्टी तेलंगाना आंदोलन अपने प्राणों की आहुति देने वाले युवक और युवतियों को शहीद का दर्जा देंगी और उनके परिवार के सदस्यों में से एक को माता, पिता तथा पत्नी को 25 हजार रुपये मासिक पेंशन के अलावा सरकारी नौकरी दी जाएगी।


पार्टी ने वादा किया कि आंदोलन में भाग लेने वाले युवाओं के खिलाफ दायर सभी मामलों को वापस लिया जाएगा और दो जून को उन्हें तेलंगाना आंदोलन सेनानी का सरकारी पहचान पत्र दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी पहले वर्ष में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक के पदों सहित दो लाख सरकारी नौकरी रिक्तियों को भरा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय