Monday, July 1, 2024

कर्नाटक में अवैध रूप से बीफ ले जाने के आरोप में कांग्रेस कार्यकर्ता सहित 4 गिरफ्तार

बेंगलुरु। बेंगलुरु पुलिस ने अवैध तरीके से बीफ ले जाने और रंगदारी मांगने के आरोप में एक स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना राज्य की राजधानी में आरएमसी यार्ड पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई।

पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में सुंकादकट्टे इलाके से कांग्रेस नेता प्रशांत और उसके सहयोगी सोमू गौड़ा को गिरफ्तार किया है। साथ ही अवैध रूप से बीफ ले जाने के मामले में खाजा मोहिउद्दीन और उमेश की भी गिरफ्तारी की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, यह घटना 21 जून को हुई। खाजा मोहिउद्दीन और उमेश ने मगदी शहर से बीफ खरीदकर, उसे एसयूवी में बेंगलुरु के शिवाजीनगर इलाके में ले जा रहे थे, तभी प्रशांत और उसके दोस्तों ने तुमकुरु रोड पर वाहन को रोका और उनके साथ झगड़ा किया।

प्रशांत को जब पता चला कि कार में बीफ ले जाया जा रहा है तो उसने उसके एवज में दो लाख रुपये की मांग करते हुए मोहिउद्दीन और उमेश के साथ मारपीट की।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। प्रशांत और सोमू गौड़ा को रंगदारी मांगने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं उमेश और मोहिउद्दीन की बीफ के अवैध परिवहन के आरोप में गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस इस संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय