Tuesday, May 21, 2024

देवबंद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने SBI और LIC के कार्यालयों के सामने किया जोरदार प्रदर्शन,घोटालेबाजों को संरक्षण देने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। कांग्रेस द्वारा एसबीआई और एलआईसी के कार्यालयों के सामने देशव्यापी धरना-प्रदर्शन के तहत देवबंद में भी कांग्रेसियों ने जोरदार प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार पर घोटालेबाजों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टेट हाईवे स्थित भारतीय स्टेट बैंक और एलआईसी के कार्यालयों के सामने जोरदार प्रदर्शन किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अजय त्यागी, नगर अध्यक्ष तंजम सिद्दीकी और पीसी सदस्य राहत खलील ने संयुक्त रूप से कहा कि जब से देश में भाजपा सरकार आई है तभी से ही देश में घोटाले हो रहे हैं। उन्होंने नीरव मोदी और गौतम अडानी को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार को घेरा और कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सरकार की ओर से इन लोगों को दी जा रही रियायातों को लेकर जो चिंताएं जताई थी वह अब सब सही साबित हो रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि घोटालेबाजों को सरकार का संरक्षण प्राप्त हो रहा है, कांग्रेस ने एसबीआई और एलआईसी के घोटाले की जांच निष्पक्ष रुप से सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या एक संयुक्त संसदीय समिति से कराने की मांग रखी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार आज भी इन घोटालों की जांच से भाग रही है।

इस दौरान जिला महासचिव वरयाम खान, हाफिज उस्मान नोमानी, अब्दुल कादिर त्यागी, अशरफ भारती और रिहान कुरेशी आदि ने भी घोटालों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। इस दौरान राशिद खान, रमेश सैनी, डॉ. विश्वनाथ गौतम, असजद अली, प्रदीप त्यागी, सोमनाथ कश्यप, अजय राणा, दिनेश त्यागी, सुखपाल त्यागी आदि कांग्रेसी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय