Sunday, September 8, 2024

भाजपा के लिए संविधान बहाना, आरक्षण निशाना- पवन खेड़ा

वाराणसी। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने रविवार को वाराणसी में भाजपा और पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि काशी के लोगों के साथ धोखा हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी वोट वाराणसी के लोगों का लेते हैं और काम गुजरात का कर रहे हैं। इंडिया गठबंधन अभी तक के चुनाव में 272 सीटों का आंकड़ा पार कर चुका है, अब जो मिलेगा, वो बोनस मिलेगा। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी के नेताओं का अधिकार है कि अपने नेता को बड़े पद पर काबिज होता देखें।

 

पवन खेड़ा ने काशी की जनता से पीएम मोदी को हराने की अपील करते हुए कहा कि देश आज विकट स्थिति से गुजर रहा है। देश के हर परिवार में दुख, गुस्सा और निराशा है। भाजपा के नेता लगातार संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि इनकी पार्टी के अनंत हेगड़े से लेकर दीया कुमारी ने संविधान बदलने की सार्वजनिक मंचों पर वकालत की है। भाजपा के लिए संविधान बहाना है, आरक्षण निशाना है। संविधान में संशोधन अलग-अलग समय पर सभी सरकारों ने किया है। लेकिन, भाजपा संशोधन के बजाय संविधान को बदलने पर आमादा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय