Saturday, May 18, 2024

बिल्डर यूसुफ की सील बिल्डिंग में बांस-बल्ली लगाकर हो रहा निर्माण कार्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) के विहित प्राधिकारी के निर्देश पर 4 मार्च 2023 को प्रवर्तन ज़ोन-7 के क्षेत्र अन्तर्गत नाला बेगमगंज यहियागंज में बिल्डर मोहम्मद यूसुफ एवं फिरोज व अन्य की अवैध बिल्डिंग को सील किया गया था। इस सील बिल्डिंग में बांस बल्ली लगाकर अवैध निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

एलडीए के प्रवर्तन ज़ोन-7 की टीम ने अवैध बिल्डिंग को सील करने के बाद थाना चौक की सुरक्षा में दे दिया था। बिल्डर मोहम्मद यूसुफ एवं फिरोज के सील बिल्डिंग में अवैध रूप से कराए जा रहे अवैध निर्माण कार्य की थाना चौक भनक तक नहीं लग सकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एलडीए के उपाध्यक्ष डा इंद्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर प्रवर्तन ज़ोन-7 के सहायक अभियंता एवं अवर अभियंता भी अवैध निर्माण और सील बिल्डिंगो पर नजर रखते हैं, बावजूद इसके बिल्डर के अवैध निर्माण कार्य उनकी नजर अभी तक नहीं पहुंच सकी। सहायक अभियंता एवं अवर अभियंता से इस संबंध में पूछे जाने पर वह इससे पल्ला झाड़ते दिखे।

प्रत्यक्षदर्शियों गोपाल गुप्ता और संतोष ने बताया कि आजकल बिल्डर यूसुफ की सील बिल्डिंग में बांस बल्ली लगी हुई है। मजदूरों द्वारा फिनिसिंग का कार्य किया जा रहा है। यह बिल्डिंग एक बाजार के रूप में विकसित की जा रही थी। मार्च में इसे नक्शा स्वीकृति के अभाव में सील किया गया था। एलडीए और चौक थाना की यहियागंज पुलिस चौकी के नाक के नीचे सील बिल्डिंग में निर्माण हो रहा है। जिस अभी तक किसी का संज्ञान नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय