Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में ‘जय श्रीराम’ नारा लगाने पर फिर विवाद, टीचर और कॉलेज के गार्ड की छात्रों के साथ बहस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के सुंदरदीप कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट में नए छात्रों के लिए रखे गए फेस्ट में हंगामा हो गया। फेस्ट समाप्त होने के बाद जब छात्र कॉलेज परिसर में आए तो उनके द्वारा ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाया गया, जिसे रोकने के लिए कॉलेज के गार्ड ने छात्रों से कहा कि वे बाहर जाकर नारे लगाएं। इस बात पर छात्रों और गार्ड के बीच नोकझोंक हो गई।

इस घटना के वीडियो में एक शिक्षिका भी दिखाई दे रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुंदरदीप कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया था। उसमें सीनियर और जूनियर छात्रों ने मिलकर कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन किया।

कॉलेज फेस्ट के बाद छात्र कॉलेज परिसर में ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगे। कॉलेज परिसर में छात्रों को धार्मिक नारे लगाते देख सुंदरदीप कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के गार्ड ने छात्रों को कॉलेज कैंपस में धार्मिक नारे लगाने से रोकने की कोशिश की। लेकिन, छात्र उलटा गार्ड से उलझ गए।

कॉलेज की इस घटना का वीडियो सार्वजनिक होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुंदरदीप कॉलेज की शिक्षिका को कहते सुना जा रहा है कि ‘सुनो मेरी बात होश में आ जाओ, तुम एक बार बोलते होगे, मैं दिन में दस बार बोलती हूं, नौटंकी करने के लिए मत बोलो, घर में एक बार दीया नहीं जलता होगा तुम्हारे हाथ से…”

और, इसके बाद उक्त छात्रों के फोन दूसरे शिक्षक को दे देती हैं। इसके बाद शिक्षिका कहती है कि आपके फोन आपके पेरेंट्स को दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि इसी प्रकार का एक मामला एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में भी देखने को मिला था। जब फ्रेशर पार्टी के दौरान ‘जय श्रीराम’ का धार्मिक नारा लगाने से रोकने पर दो अध्यापिकाओं को कॉलेज से निलंबित कर दिया गया था।

सुंदरदीप कॉलेज से सामने आए वीडियो पर डीसीपी विवेक चंद्र यादव का कहना है कि मामले में शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी। कॉलेज या छात्रों की तरफ से किसी भी प्रकार की शिकायत थाने में नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय