Saturday, May 11, 2024

उत्तराखंड में फिर बढ़ने लगा कोरोना, 255 हुई संक्रमितों की संख्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। चारधाम यात्रा सिर पर है। वहीं रोज बढ़ रहे कोरोना के मामले चुनौती को बढ़ा रहे हैं। नैनीताल जिले के रामनगर में एक बार फिर कोरोना के मामले सामने आए हैं। कॉर्बेट नगरी रामनगर में भी दो महिलाएं कोरोना संक्रमित मिली हैं। दोनों महिलाओं को होम आइसोलेट कर दिया गया है। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

उत्तराखंड में जहां एक ओर कई इलाकों में लगातार कोरोना संक्रमितों संख्या बढ़ रही है, वहीं नैनीताल जिले के रामनगर में दो महिलाएं कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। वहीं इसके बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड में आ गया है। इस संबंध में कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ प्रशांत कौशिक ने बताया कि रामनगर के सरकारी अस्पताल में 10 मरीजों का कोरोना टेस्ट किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई तो उसमें एक महिला पॉजिटिव पाई गई। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रामनगर में कंट्रोल रूम में भी जांच के बाद एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। डॉ कौशिक ने बताया कि इन दोनों महिलाओं को दवाई देने के बाद ही होम आइसोलेट करने की कार्रवाई की गई है। डॉक्टर कौशिक ने लोगों से सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने को कहा है। डॉक्टर ने ये भी कहा कि कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की गई है।

उत्तराखंड में कोरोना ने एक बार फिर सिर उठा लिया है। उत्तराखंड में गुरुवार तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 255 हो चुकी है। अकेले गुरुवार को ही कोरोना के 106 नए केस सामने आए थे। उत्तराखंड में गुरुवार को 858 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इनमें से 106 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। चिंता की बात ये है कि चारधाम यात्रा मार्गों पर भी कोरोना संक्रमण के मामले पाए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय