Wednesday, May 8, 2024

शामली में सभासद ने प्रॉपर्टी डीलर पर जबरन नगर पालिका के पानी की सप्लाई लेने का लगाया आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले में नगर पालिका के वार्ड नंबर 11 के सभासद संजय उपाध्याय ने मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव सिंभालका के निकट नगर पालिका की पाइप लाइन से जबरन पानी की सप्लाई लेने का प्रॉपर्टी डीलर पर आरोप लगाया है।

सभासद का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर द्वारा कुछ दुकान सिंभालका रोड पर बनाई गई है जहां पर उसने बिना नगर पालिका की परमिशन के पानी की सप्लाई को बाधित करते हुए अपनी पाइप लाइन बिछवाकर पानी ले लिया जबकि ऐसा करना सरकारी कार्य को नुकसान पहुंचाना है। सभासद का कहना है कि उसने पूरे मामले की शिकायत नगर पालिका के अध्यक्ष अरविंद संगल से की तो उन्होंने नगर पालिका के कर्मचारी भिजवाकर जबरन नगर पालिका के पाइप लाइन से लिए गए पानी को तो हटवा दिया लेकिन आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की जबकि नगर पालिका की पाइपलाइन से जबरन पानी लेने के मामले में और बिना अनुमति के सड़क को खोदकर पाइपलाइन बिछाने के मामले में आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभासद का कहना है कि जिस प्रकार सरकारी सड़क को उखाड़ कर प्रॉपर्टी डीलर द्वारा पाइपलाइन बिछाई गई है उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। यह मेरा वार्ड है और यहां अगर कुछ भी गलत होता है तो मेरी जिम्मेदारी है कि उसको देखकर उसे रोका जाए यहां अगर प्रॉपर्टी डीलर द्वारा परमिशन लेकर यह कार्य किया जाता तो वह इस कार्य में उनका सहयोग करते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय