Sunday, May 19, 2024

नोएडा में एलिवेटेड रोड पर फायर गन के साथ कपल ने किया डांस, आसपास निकल रही थी गाड़ियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सड़कों पर रील बनाने का फितूर युवाओं के दिमाग से निकल नहीं रहा है। वो रील बनाने के चक्कर में खुद और दूसरों की जान जोखिम में डालते नजर आते हैं। ताजा मामला नोएडा के एलिवेटेड रोड का सामने आया है।

सामने आए वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक कपल फायर गन के साथ सेलिब्रेशन और डांस करता दिखाई दे रहा है। 31 सेकेंड के वीडियो में कपल गाड़ी के सामने खड़े होकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। युवती के हाथ में एक फायर गन है। जिसमें से अनार जैसी फुलझड़ी निकल रही है। जिसे युवती सड़क पर चारों ओर घुमाती दिख रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कई लोग भी गुजर रहे थे। लेकिन, इससे बेपरवाह दोनों चारों ओर फायर गन को घुमा रहे थे। इस सड़क पर पहले भी कई भीषण हादसे हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों ने नोएडा पुलिस से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने ट्वीट करके पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वीडियो नोएडा के एलिवेटड रोड का बताया जा रहा है। हालांकि, नोएडा पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल, पुलिस वायरल वीडियो और सीसीटीवी की मदद से आरोपी कपल की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय