Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में वाहन की चपेट में आने से दंपत्ति की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम 

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के सरसावा थाने के अलीपुर गांव के मजरा ब्राह्मण निवासी 28 वर्षीय सिपाही सुधीर कुमार पुत्र रामपाल और 26 वर्षीय महिला सिपाही सोनिया की मुजफ्फरनगर क्षेत्र में एक वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। चार साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। उनकी तैनाती मुरादाबाद में थी।
दो दिन पहले ही वे छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे। गांव से सुबह सात बजे घर से निकले थे और मुरादाबाद जाने के दौरान मुजफ्फरनगर के थाना मंड़ी के क्षेत्र बिलासपुर कट के पास 18 टायरा ट्रक ने उनकी बाइक को अपने चपेट में ले लिया। दोनों बाइक समेत फंसकर ट्रक के साथ-साथ काफी दूर तक घिसटते हुए चले गए। ट्रक पेड़ से टकराकर पलट गया। हाईटेंशन बिजली की चिंगारी बाइक और ट्रक के केबिन पर गिरी जिससे उसमें आग लग गई। आग से जलने पर दंपत्ति की मौत हो गई।

 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक बिलासपुर कट के पास सिपाही सुधीर लघुशंका के लिए रूका था। पत्नी बाइक पर ही बैठी रही। सुधीर जब बाइक के पास पहुंचा तो रामपुर तिराहा की ओर से खनन से लदे बेकाबू ट्रक ने दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना  मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची। तब तक दंपत्ति की मौत हो चुकी थी। मृतक सुधीर कुमार के पिता रामपाल सिंह ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय