Sunday, May 26, 2024

गौ पालक गौवंश को सड़कों पर भटकने के लिए न छोड़े,गऊ सेवा करना सबसे बडा धर्म है – एसडीएम अंकुर वर्मा 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद के लोकप्रिय  एसडीएम अंकुर वर्मा ने आज गऊ सेवा कर पुण्य लाभ कमाया। इस अवसर पर एसडीएम अंकुर वर्मा ने कहा कि गौ सेवा करना सबसे बडा धर्म है।
एसडीएम अंकुर वर्मा ने सभी गौ पालकों से गौवंश को सड़को पर भटकने के लिए न छोड़ने, गौवंशो के प्रति सभी गौपालक प्रेम की भावना रखते हुए गौ व गौवंश की सेवा करने की अपील की। महाकालेश्वर आश्रम शमशान भूमि देववृंद के अधिष्ठाता परमहंस गुरु स्व. स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती जी महाराज के गौ वंश संरक्षण संवर्धन के संकल्प को आगे बढ़ाने में स्वामी ब्रह्मानंद गौ सेवा ट्रस्ट निरंतर प्रयासरत है।
आज देवबन्द के गुनारसा स्थित गौशाला में पहुँचकर गौ सेवा का पुनीत कार्य किया गया। ट्रस्ट अध्यक्ष हिमांशु भारद्वाज ने बताया की ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों के सहयोग से ट्रस्ट पिछले एक वर्ष से निरंतर देवबन्द क्षेत्र की सभी गौशालाओ में श्री गुरु स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती जी को याद करते हुए निरंतर गौवंशो को हरा चारा और गौ पौष्टिक आहार पहुंचा रही है। इस मौके पर मौजूद एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा  ने भी गौसेवा कर समाज को ज्यादा से ज्यादा गौ सेवा करने का संदेश पहुंचाया। इस मौके पर गौ सेवक डॉक्टर विनय शर्मा, डॉक्टर मनीष त्यागी व ग्राम प्रधान गुनारसा मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय