Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में बिग स्क्रीन पर क्रिकेट प्रेमी लेगे टी-20 विश्वकप का मजा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नेहरूनगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में इस तरह की स्क्रीन लगाई जाएगी। जिसमें पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के तहत होने वाले भारत के सभी मैच दिखाए जाएंगे। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए दिल्ली-एनसीआर में पहली बार डिजिटल स्टेडियम बनाया जा रहा है। जिसमें एक बड़ी एलईडी स्क्रीन पर मैच का लाइव प्रसारण होगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दर्शकों को लाइव मैच का शानदार अनुभव कराने के लिए सिनेमा हॉल से बड़ी 4के एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। साउंड शो के साथ इंटेलिजेंट लाइटें मैच के दौरान दर्शकों को रोमांचित करने का काम करेंगी। एक हजार दर्शकों की क्षमता वाला यह ऑडिटोरियम पूरी तरह से वातानुकूलित है। इसमें बैठने की व्यवस्था ठीक स्टेडियम की तरह की गई है। सभी मैचों के टिकट घर बैठे पेटीएम इनसाइडर के मोबाइल एप व वेबसइट पर बुक किए जा सकते हैं। युवाओं में क्रिकेट के प्रति रुचि को देखते हुए विद्यार्थियों के लिए सबसे कम शुल्क वाली 350 सीटें रिजर्व की गई हैं।

 

 

आयोजकों ने बताया कि क्रिकेट प्रेमियों के लिए भारत के पहले मुकाबले के टिकट की दरें कम रखी गई हैं। गाजियाबाद का क्रिकेट से पुराना रिश्ता है। भारतीय टीम में शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना गाजियाबाद के हैं। जिन्होंने 2011 के वर्ल्ड कप की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। रैना गाजियाबाद में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत हैं। दर्शकों के लिए ऑडिटोरियम परिसर में शानदार फूड कोर्ट भी बनाया जाएगा। जिसमें एनसीआर के प्रमुख ब्रांड अपने फूड स्टॉल लगाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय