Monday, May 20, 2024

राम मंदिर पर आरजेडी के पोस्टर की आलोचना करते हुए बोली भाजपा, सामने आया ‘इंडी अलायंस’ का राम विरोधी चेहरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एक तरफ जहां अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मिलकर अयोध्या का रंग-रूप बदलने में लगी है। अयोध्या को हवाई यातायात, रेलवे और सड़कों के जाल से जोड़ा जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ इसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जारी है।

भाजपा ने बिहार की नीतीश सरकार में शामिल लालू यादव की पार्टी आरजेडी के एक पोस्टर पर निशाना साधते हुए कहा है कि आरजेडी के इस पोस्टर से एक बार फिर इंडी अलायंस का राम विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा ने आरजेडी के एक पोस्टर वाले बैनर को शेयर करते हुए आरोप लगाया, “अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले फिर सामने आया इंडी अलायंस का राम विरोधी चेहरा। राष्ट्रीय जनता दल ने पोस्टर लगवाकर मंदिर को बताया मानसिक गुलामी का प्रतीक।”

भाजपा ने आरजेडी के पोस्टर के साथ विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, नीतीश कुमार, लालू यादव, तेजस्वी यादव, शरद पवार, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव सहित अन्य विपक्षी नेताओं की तस्वीर को शेयर करते हुए आरोप लगाया, “राम विरोधी इंडी अलायंस को रास नहीं आ रहा अयोध्या मंदिर निर्माण।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय