Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में बदमाश हो रहे लंगड़े, फिर भी नहीं रहे सुधर, एटीएम छीनकर किया बैंक अकाउंट खाली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। प्रदेश सरकार के आमजनों को सुशासन देने के वादे को पूरा करने के लिए पुलिस द्वारा आए दिन मुठभेड़ में लंगड़ा करने के बावजूद बदमाशों के बुलंद हौसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को दुस्साहसिक बदमाशों ने एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड छीनकर कुछ ही देर में इसके बैंक अकाउंट से हज़ारों की नगदी उड़ा ली। सूचना देने से हरकत में आई कोतवाली पुलिस पीडि़त से वारदात की जानकारी लेने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की औपचारिकता पूरी करके थाने वापस लौट गई।

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला नई आबादी का रहने वाला इकरामुद्दीन पुत्र इस्लामुद्दीन घंटाघर के निकट स्थित एक्सिस बैंक के बाहर लगी एटीएम मशीन से नगदी निकालने गया था। बैलेंस चैक करने के बाद नगदी निकालने के दौरान ही एटीएम मशीन में पहले से खड़े युवक ने इकरामुद्दीन द्वारा फीड किए गए पासवर्ड को भांप लिया। जिसके बाद युवक इकरामुद्दीन के हाथ में मौजूद एटीएम कार्ड को झपट्टा मारकर छीनने के बाद बैंक से कुछ दूरी पर खड़ी बुलेनो कार में बैठकर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया इकरामुद्दीन द्वारा शोर मचाकर भीड़ एकत्रित करके पुलिस को सूचना देते ही उसके बैंक अकाउंट से 29 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज उसके मोबाईल फोन पर आ गया। झपट्टा मारकर कार्ड छीनने के दस मिनट के अंदर बदमाशों ने स्वैप मशीन द्वारा इकरामुद्दीन के खाते से 29 हज़ार की नगदी उड़ा ली।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस बैंक के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की औपचारिकता पूरी करके थाने वापस लौट गई। पीडि़त इकरामुद्दीन ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर देकर नगदी बरामद कराए जाने की मांग पुलिस से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय