Thursday, May 9, 2024

बदायूं में बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले के दातागंज कोतवाली इलाके के जगुआसेई गांव के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर लगने से घायल साइकिल सवार की रविवार तड़के मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले जांच शुरू कर दी है। उधर साइकिल सवार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

दातागंज कोतवाली पुलिस ने बताया कि बिनावर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय वीरेंद्र शनिवार को दातागंज कोतवाली इलाके के कोठिया गांव में दावत खाने आए थे। दावत खाने के बाद वीरेंद्र शनिवार रात को ही साइकिल से अपने घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही साइकिल सवार वीरेंद्र जगुआसेई गांव के पास पहुंचे वैसे ही तेज रफ्तार बाइक सवार ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से साइकिल सवार वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वीरेंद्र की इलाज के दौरान रविवार तड़के ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीरेंद्र की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय