Monday, May 6, 2024

फरीदाबाद में गैस भरते समय सिलेंडर में विस्फोट, पांच बच्चों सहित सात झुलसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में एक घर में बड़े गैस सिलेंडर से दूसरे सिलेंडर में गैस भरते समय विस्फोट हो गया। गैस सिलेंडर फटने से पांच बच्चों सहित सात लोग झुलस गए। इनमें चार बच्चों को गंभीर अवस्था में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया है। अन्य लोगों को शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

चावला कॉलोनी के चौकी इंचार्ज चमनलाल ने बताया कि सोनू ठाकुर के घर में ही दुकान है, जिसे राजेश चलाता है। सोमवार देर शाम को एक गैस सिलेंडर से दूसरे गैस सिलेंडर में गैस भरी जा रही थे। इस दौरान अचानक सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से पांच बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों में अपने पोते मानव और जियाश को खाने का सामान दिलाने के लिए दुकान पर पहुंचे उमेश पोद्दार (73) भी शामिल हैं। इसके अलावा दुकानदार राजेश और वहां खेल रहे अन्य बच्चे झुलस गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसा होने पर तुरंत बाद मौके पर समाजसेवी विनोद गोस्वामी, कृष्ण गोस्वामी व अन्य पहुंचे और झुलसे बच्चों और लोगों को कार से बल्लभगढ़ अस्पताल ले गए। इसके बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद थाना शहर प्रभारी सतीश कुमार और चावला कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज चमन लाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार चार वर्षीय मानव, तीन वर्षीय जियाश, 11 वर्षीय छवि, नौ वर्षीय आमरा को गंभीर अवस्था में दिल्ली सफदरजंग के लिए रेफर किया गया है। इसके अलावा आठ वर्षीय अब्दुल्ला, 25 वर्षीय राजेश, उमेश पोद्दार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौकी इंचार्ज चमनलाल का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है। इसमें जो लापरवाही सामने आएगी, उसी अनुसार कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय