Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में ऑनलाइन गेम का खतरनाक अंजाम, शातिर चोर गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो ऑनलाइन गेमिंग के नशे में इतना चूर था कि वह दिनदहाड़े घरों में चोरी किया करता था। मुहर्रम नाम का ये चोर अब तक एविएटर ऑनलाइन गेम में 62 लाख रुपए भी हार चुका है। पुलिस ने इस चोर से गहने और 5 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। इस चोर के साथ इससे माल खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार हुआ है। सिहानी गेट पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर तक पहुंची है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शातिर चोर घरों में चोरी किया हुआ सामान गाजियाबाद के कैला भट्टा में सुनार शेख शरीफ को बेच दिया करता था। सुनार को बेचकर मोटा पैसा अपने अकाउंट में लेकर ये चोर एविएटर ऑनलाइन गेम खेलता था। पुलिस ने बताया है कि शातिर अभियुक्त मुहर्रम अली उर्फ़ हसन अब्बास उर्फ रियान हसन (31) निवासी अमरोहा और चोरी का माल खरीदने वाले (सुनार) शेख शरीफ को गिरफ्तार किया गया है।

 

पुलिस पूछताछ में मुहर्रम अली उर्फ हसन अब्बास ने बताया है कि उसे ऑनलाइन एविएटर गेम खेलने की आदत है। इसमें वह करीब 62 लाख रुपए हार चुका है। उसने बताया कि अपने शौक पूरे करने और गृहस्थी चलाने के लिए घरों में चोरी किया करता था। आरोपी के खिलाफ अमरोहा और दिल्ली में मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक स्कूटी, एक मोबाइल, दो नंबर प्लेट, 5 लाख रुपए नकद, गहने समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय