Saturday, May 18, 2024

बेटी के कन्यादान की थी तमन्ना, कन्यादान के बाद पिता ने तोड़ दिया दम, बगैर बेटी को बताये कर दिया विदा, फिर किया अंतिम संस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर- उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के तेजी बाजार क्षेत्र के आयर गांव निवासी एक बुजुर्ग ने बेटी का कन्यादान करने के कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह बेटी और बारात को सूचना दिये बगैर परिजनो ने डोली उठवा दी। विदाई के बाद बुजुर्ग की अर्थी उठायी गयी।


आयर गांव के देव नारायण मिश्र (70) की बड़ी तमन्ना थी कि बेटी का कन्यादान करके दामाद के साथ विदा करेंगे, सुजानगंज में शादी तय हुई। सोमवार रात बारात आई, कन्यादान भी किया, लेकिन बेटी को डाेली में बैठाकर विदा करने से पहले ही वे चले गए। गमगीन माहौल के बीच परिवार के लोगों ने बगैर बेटी को सूचना दिए ही डोली उठवा दी। बाद में पिता के शव को प्रयागराज ले जाकर अंतिम संस्कार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


देव नारायण मिश्र कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, इसी बीच उन्होने अपनी बेटी रागिनी के लिए सुजानगंज में रिश्ता खोजा। 29 मई शादी की तारीख तय की गई। बरात आई, स्वागत हुआ, शादी की रस्म अदा की गई। कन्यादान हुआ और उसके बाद रागिनी की विदाई की तैयारी हो रही थी, तभी अचानक देव नारायण मिश्र को हार्ट अटैक आया और गिर पड़े। परिवार के लोग उन्हें लेकर बरईपार स्थित एक निजी अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


परिवार के अन्य सदस्य किसी तरह से बात तब तक छिपाए रहे जब तक रागिनी की विदाई नहीं हो गई। सुबह बेटी की विदाई करने के बाद देवनारायण मिश्र का शव लेकर लोग प्रयागराज गए, जहां अंतिम संस्कार किया गया। आज सुबह जब लोगों को घटना के बारे में पता चला तो मातम छा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय