Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में जूतों का हार गले में डालकर की गई युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की जांच शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गांव में आयोजित एक पंचायत के दौरान एक व्यक्ति को तालिबानी सजा देते हुए उसके गले में जूतों की माला डालकर उसकी पिटाई की गई है। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो अपने मोबाइल  में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद पीडि़त ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने वीडियो को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव भैंसरहेड़ी का बताया जा रहा है। जहां गांव में आयोजित एक पंचायत में एक व्यक्ति के गले में जूतों की माला डालकर उसकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में मार खा रहा यह व्यक्ति उत्तराखंड का रुड़की निवासी अफजाल बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसने कुछ दिन पूर्व असद नाम के अपने साढ़ू की पुत्री का रिश्ता भैसररेडी गांव के एक युवक के साथ कराया था। बताया जा रहा है कि अफजाल ने इस रिश्ते को कराने की एवज में लड़के पक्ष से कुछ पैसे ले लिए थे, जिसका जब असद को पता चला तो विवाद खड़ा हो गया था।

आरोप है कि जिसके बाद अफजाल ने अपने साढ़ू असद की बेटी के बारे में यह गलत अफवाह उड़ा दी कि वह घर से किसी युवक के साथ फरार हो गई थी। बताया यह भी जा रहा है कि इस बात का पटाक्षेप करने के लिए 28 मई को अफजाल और असद भैसररेडी गांव में पहुंचे थे। जहां परिवार के लोगों की पंचायत के दौरान जब अफजाल पर आरोप तय हो गए तो उसके गले में जूतों की माला डालकर उसकी जमकर पिटाई की गई थी।

इस दौरान किसी व्यक्ति ने पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके चलते इस वायरल वीडियो का आलाधिकारियों द्वारा संज्ञान में लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो की जानकारी प्राप्त हुई है एवं यह वीडियो छपार थाना क्षेत्र के ग्राम भैसरहेडी का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक व्यक्ति के साथ कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दुर्व्यवहार किया जाना दिखाया प्रस्तुत हो रहा है, इस संबंध में थाना छपार को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है एवं अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना छपार पर इसके संबंध में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है और जिस व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है उससे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, साथ ही उससे जो तहरीर प्राप्त होगी उसके आधार पर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय