Thursday, May 9, 2024

देहरादून के रेसकोर्स में 15 साल की लड़की का शव पंखे से लटका मिला, मकान मालिक कर रहा था घटना को छुपाने की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। देहरादून के पॉश इलाके रेसकोर्स इलाके में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां के एक घर में 15 साल की एक नाबालिग लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला। जिस घर में शव मिला है, यह लड़की उसी घर में काम करती थी। उसकी मौत के बाद मकान मालिक इस घटना को पुलिस से छुपाने की कोशिश कर रहा था।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू की। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई बच्ची की मौत पर पुलिस इस मामले में घर के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृत लड़की मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी। उसे कामकाज के लिए फ्लैट में ही रखा गया था। आत्महत्या के इस मामले को संदिग्ध माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस को इस घटना के बारे में कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन मृत लड़की के परिजन एसएसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अक्रोशित परिजन बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने फ्लैट मालिक के साथ मारपीट करते हुए हंगामा किया। हंगामे के दौरान फ्लैट के शीशे भी टूट गए। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय