Saturday, May 18, 2024

मेरठ में रजबहा में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस ने जेसीबी से निकलवाया शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना सरूरपुर क्षेत्र के करनावल रजबहे में शुक्रवार को एक युवक का शव पानी में तैरता मिला। शव देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों की सूचना पर घंटों बाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को जेसीबी की मदद से निकालकर मानवता को शर्मसार किया। मौके पर पहुंचे चेयरमैन ने शव को जेसीबी से निकलता देख पुलिस का विरोध कर दिया। बाद में चेयरमैन ने दो युवकों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने शिनाख्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन, सफलता नहीं मिली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

करनावल रजबहे पर शुक्रवार को एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ दिखा। इसके बाद आसपास के गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। आरोप है कि सूचना देने के घंटों बाद सरूरपुर पुलिस पहुंची। हल्का दरोगा ने मानवता को शर्मसार करते हुए शव को जेसीबी से निकलवाने का प्रयास किया। इसी बीच करनावल के चेयरमैन लोकेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए और शव को जेसीबी से निकलता देख पुलिस का विरोध कर दिया। इस दौरान चेयरमैन की हल्का दरोगा से तीखी-नोकझोंक भी हुई। बाद में विरोध बढ़ता देख पुलिस ने जेसीबी को वापस भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चेयरमैन ने कस्बे से दो युवकों को मौके पर बुलाकर शव को रजबहे से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सरधना शिवप्रताप सिंह ने कहा कि पुलिसकर्मियों के द्वारा शव को जेसीबी से निकलवाने की जानकारी मिली है। हल्का दरोगा का कृत्य बेहद निराशाजनक है। रिपोर्ट बनाकर अधिकारियों को भेजी जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय