Wednesday, May 22, 2024

गाजियाबाद में बैंक्वेट हाल में मिला वेटर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र में बैंक्वेट हॉल में कार्यरत एक कर्मचारी का शव गुरुवार रात उसी हॉल में मिला। इसकी जानकारी जब मृतक के परिजनों को हुई तो उन्‍होंने सड़क जाम कर दी। पुलिस ने समझाबुझा कर जाम खुलवाया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक युवक ने आत्महत्या की है।

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र में लाल कुआं रोड पर आरके बैंक्वेवेट हॉल है। गुरुवार रात यहां काम करने वाले 20 साल के नीरज का शव मिला। इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई, परिजन वहां पहुंच गए। हॉल के बाहर वाली सड़क पर परिजनों ने जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि नीरज की हत्या की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पुलिस पहुंची ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया है। सिहानी गेट थाना प्रभारी विनेश कुमार सिंह के मुताबिक मृतक नीरज ने पंखे से लटक के आत्महत्या की है। थाना प्रभारी के मुताबिक टेबल पर बिछाने वाले कपड़े का फंदा बनाकर वह पंखे से लटक गया था।

पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर कोई चोट नहीं है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमाॅर्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय