Sunday, May 19, 2024

बदायूं में कूड़े के ढेर में दबा मिला युवक का शव,मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। बिसौली कोतवाली स्थित दिसौलीगंज गांव के पास शनिवार की सुबह कूड़े के ढेर में एक युवक का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है।

दिसौलीगंज गांव के लोग शनिवार की सुबह जब जरूरी कामकाज से निकले तो उन्हें देखा तो कूड़े के ढेर में युवक का शव दबा हुआ है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों से मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थानीय लोग युवक की हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में दबाने की आशंका जाता रहे हैं, क्योंकि शव काफी दिन पुराना होने की वजह से पूरी तरह से सड़ चुका है और उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के बाद शिनाख्त के लिए शव के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, ताकि युवक की पहचान की जा सके। पुलिस सभी थानों में जानकारी कर रही है कि कहीं किसी युवक की गुमशुदगी तो दर्ज नहीं है।

बिसौली कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक का शव मिला है, जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष के आसपास है। दाहिने हाथ की कलाई में धागा बना है। युवक के शरीर पर लाल चेक की शर्ट इनर और सिलेटी कलर का लोअर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय