Friday, September 20, 2024

मेरठ में किराए के घर में लटका मिला युवक का शव, दोस्त और पड़ोसी पर शक

मेरठ। थाना परतापुर की इंद्रापुरम काॅलोनी में किराए पर रहने वाले युवक का शव पंखे से लटका मिला। मकान के अंदर का दरवाजा खुला था। इस घटना में हत्या की आशंका है। परतापुर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के दोस्त और पड़ोसी भी शक के दायरे में हैं।
इंद्रापुरम काॅलोनी में इटायरा गांव निवासी विनोद कुमार का मकान है। विनोद सेना में हवालदार हैं। उनकी पोस्टिंग हैदराबाद में है। विनोद ने इंद्रापुरम में दो मंजिला मकान किराए पर दे रखा है। इसमें छह किराएदार रहते हैं। मूलरूप से मध्यप्रदेश के भिंड जिले के खालेश्वर रोड निवासी 23 वर्षीय शिवम राजपूत पुत्र सुधीर राजपूत ऊपरी मंजिल पर किराए के मकान में रह रहा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सुबह शिवम कमरे से बाहर नहीं आया। बराबर के कमरे में रहने वाले नरेंद्र ने शिवम के कमरे का दरवाजा खुला देखा और अंदर गया। यहां शिवम पंखे पर फंदे से लटका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली और कुछ पड़ोसियों से पूछताछ की। पड़ोसियों ने बताया कि रात को शिवम अपने कमरे में चला गया था। सुबह घटना की जानकरी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 

वहीं, घटनास्थल का मुआयना करने के बाद एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह नेे कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या, इसे लेकर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मध्यप्रदेश से मृतक के परिजन चल दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय