Tuesday, April 30, 2024

बंद कमेले के पास गड्ढे में मिले मृत गोवंश, हिंदू संगठनों का हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना खरखौदा क्षेत्र के बिजली बंबा चौकी क्षेत्र के गांव घोसीपुर और कमालपुर के जंगल में बंद पड़े कमेले के पास एक गड्ढे में दर्जनभर से अधिक गोवंश मृत मिले। सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया तथा हंगामा कर कार्रवाई की मांग की। मामला घंटों सीमा विवाद में उलझा रहा।

सुबह मेडिकल थाना क्षेत्र की सीमा से सटे घोसीपुर व कमालपुर के जंगल में काली नदी किनारे बंद पड़े कमेले के पास कुछ किसान पहुंचे। एक गड्ढे में दर्जनभर से अधिक गोवंश मृत अवस्था में मिले। जहां उन्हें आवारा कुत्ते नोच रहे थे। उन पर कीड़े रेंग रहे थे। किसानों ने मृत गोवंश को देखकर हिंदू संगठनों को घटना की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के मेरठ महानगर संयोजक दीपक त्यागी के नेतृत्व में दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर गड्ढे में मृत अवस्था में मिले गोवंश को देखकर हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया तथा घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी। खरखौदा व मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। काफी समय तक मामला सीमा विवाद में उलझा रहा। बाद में खरखौदा पुलिस ने ही जिम्मेदारी ली।

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि दूसरे समाज के कुछ लोग हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसा षड्यंत्र रच रहे हैं। जिसमें दीपक त्यागी ने पुलिस अधिकारियों से भी बात की तथा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बाद में पदाधिकारियों ने सभी गोवंशों का हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय