Sunday, May 19, 2024

दिल्ली: बार-बार यौन शोषण से परेशान नाबालिग ने ट्यूटर का गला काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर बार-बार यौन उत्पीड़न करने पर अपने निजी शिक्षक (ट्यूटर) की पेपर कटर से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को कहा कि किशोर को पकड़ लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 2.15 बजे  एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें जामिया नगर की एक इमारत की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में खून से लथपथ एक शव पड़ा होने की सूचना मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो लगभग 28 साल के एक व्यक्ति का निर्जीव शरीर मिला। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। बाद में, मृतक की पहचान एक निजी ट्यूटर के रूप में हुई जो एक अलग इलाके में रहता था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, “जिस संपत्ति पर शव मिला, वह मृतक के परिवार की है, जिन्होंने हाल ही में इसे किराए पर देने के बाद खाली कर दिया था। मृतक जाकिर नगर में अपने परिवार के साथ रहता था।”

डीसीपी ने कहा, “जांच के दौरान, ‘एक्स’ नामक एक किशोर की पहचान की गई। जांच करने पर पता चला कि मृतक लगभग दो महीने पहले किशोर के साथ समलैंगिक गतिविधियों में शामिल हुआ था और तब से लगातार उस पर यौन हमला कर रहा था।”

मृतक ने किशोर का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था और उसकी मांगें नहीं मानने पर उसे सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी थी।

डीसीपी ने कहा, “30 अगस्त को मृतक ने किशोर को लगभग 11.30 बजे उपरोक्त संपत्ति पर बुलाया था। बार-बार यौन उत्पीड़न से तंग आ चुके लड़के ने मृतक को खत्म करने की योजना बनाई थी। जब उचित अवसर मिला तो उसने धारदार पेपर-कटर से अपने शिक्षक का गला काट दिया और घटनास्थल से भाग गया।”

अधिकारी ने कहा, “किशोर को पकड़ लिया गया है और मृतक का मोबाइल फोन, साथ ही घटना के समय किशोर द्वारा पहने गए कपड़े और जूते बरामद कर लिए गए हैं।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय