Thursday, July 4, 2024

प्रजापति समाज के लोगों पर लाठीचार्ज के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

मेरठ। गाजियाबाद में प्रजापित समाज के लोगों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद समाज के लोगों में रोष है। इसके विरोध में आज मेरठ सहित प्रदेश के सभी जिलों में जिला मुख्यालयों में प्रजापति समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजा है। प्रजापति समाज ने भेजे हुए ज्ञापन में गाजियाबाद में हुई घटना की जांच की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राष्ट्रीय प्रजापति‌ महासभा रजि० के तत्वावधान में, राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के अध्यक्ष द्वारा प्रजापति के नेतृत्व में चार दिवसीय (27 फरवरी से 01 मार्च तक) प्रजापति‌ समाज के लोग चुनाव में हिस्सेदारी को लेकर संकल्प यात्रा का शुभारंभ 27 फरवरी को हरिद्वार से किया गया था। यात्रा रुड़की, मंगलौर, खतौली, दौराला, मोदीपुरम, मेरठ, मोदीनगर, मुरादनगर होते हुए रात में गाजीपुर बॉर्डर पहुंची। आरोप है कि इसी बीच प्रशासन ने निहत्थे प्रजापति समाज की महिला और पुरुषों पर लाठी भांजनी शुरू कर दी। आरोप है कि प्रजापति समाज की महिला और पुरुषों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। जिनकी डॉक्टरी जांच एमएमजी अस्पताल गाजियाबाद में करवाई गई।

 

 

इस घटना से प्रजापति समाज में आक्रोश पैदा हो गया। प्रजापति समाज ने घटना की निंदा करते हुए आज राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और प्रदेश राज्यपाल को ज्ञापन देने के लिए प्रत्येक जिले के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया। इस दौरान भूले राम प्रजापति‌ , बाबूराम प्रजापति  राष्ट्रीय सचिव, महेंद्र प्रजापति  , विरेंद्र प्रजापति‌, विरेंद्र प्रजापति‌ पूर्व सभा सदस्य संजीव प्रजापति‌ युवा जिलाध्यक्ष, दिनेश प्रजापति‌ आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय