Thursday, May 9, 2024

सहारनपुर में विकास प्राधिकरण की टीम ने पांच अवैध कालोनियों पर बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। विकास प्राधिकरण की टीम ने बिना मानचित्र स्वीकृत कराए विकसित की जा रही पांच कालोनियों पर बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। सहारनपुर में अवैध कालोनियों के विरुद्ध विकास प्राधिकरण का अभियान जारी है।

विकास प्राधिकरण की सचिव रामजीलाल ने बताया कि टपरी रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास करीब 20 बीघा भूमि पर अनाधिकृत कालोनी का निर्माण कार्य किया जा रहा था। दाबकी जुनारदार में गोल्डन ट्रेडर्स के सामने करीब 25 बीघा भूमि को विभिन्न आकारों के भूखंडों में विभाजित कर कालोनी विकसित की जा रही थी। टपरी रोड पर जगदीश गार्डन कालोनी गेट के सामने करीब चार बीघा भूमि पर ईंटों के बीच मिट्टी का फड तैयार करके एक रास्ता बनाकर अवैध रूप से प्लाट बेचे जा रहे थे। स्टार पेपर मिल के लकड़ी का गोदाम के निकट लगभग पांच बीघा कृषि भूमि को विभिन्न आकारों के भूखंडों में विभाजित करते हुए अनाधिकृत कालोनी का निर्माण कार्य किया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा सड़क दूधली बुखारा रोड दाबकी जुनारदार में करीब चार बीघे भूमि पर ईंटो के बीच मिट्टी की फड तैयार करके अवैध रूप से प्लाटिंग करके प्लाट बेचे जा रहे थे। प्राधिकरण सचिव ने बताया कि अवैध रूप से विकसित की जा रही इन कालोनियों में विकास प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। इस दौरान अवर अभियंता रोहित कुमार, मेट विश्वास कुमार शर्मा, राहुल कुमार, रिजवान अली, वैभव, सतेन्द्र कुमार, आबिद आदि शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय