Sunday, May 19, 2024

मेरठी समीर रिजवी और शिवम मावी पर धनवर्षा, चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई 8.40 करोड़ रुपए बोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के क्रिकेट खिलाड़ी समीर रिजवी पर आज आईपीएल 2023 की बोली में धनवर्षा हुई है। मेरठ के इस होनहार खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.40 करोड़ रुपए में खरीदा है। अब समीर रिजवी आईपीएल में खेलेंगे।

समीर ने गांधी बाग क्रिकेट अकेडमी से कोच तनकीब अख्तर से प्रक्षिक्षण लिया है। विक्टोरिया पार्क क्रिकेट ग्राउंड में प्रक्षिक्षण लेने वाले शिवम मावी को लखनऊ ने 6.40 करोड़ रुपए में खरीदा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंडियन प्रीमियर लीग के लिए आज मंगलवार को दुबई में खिलाड़ियों की नीलामी हुई। जिसमें मेरठी समीर रिजवी को 8. 40 करोड़ रुपए में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा। समीर रिजवी पिछले कई टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल में उनकी कप्तानी में अंडर 23 स्टीट ट्रॉफी भी उनकी टीम ने जीती। जिसमें उन्होंने अच्छा स्कोर किया।

बता दें कि समीर बल्लेबाज है और अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने सिलेक्टर को आकर्षित किया है। समीर ने गांधी बाग क्रिकेट अकेडमी से कोच तनकीब अख्तर से प्रशिक्षण लिया है। समीर रिजवी ने हाल में यूपी लीग में नौ मैच में 455 रन बनाए थे।

वहीं, रिजवी को 8.4 करोड़ में खरीदे जाने पर पिता हसीन लोहिया और मां रुकय्या ने खुशी जताई है। समीर के घर जश्न का माहौल है। आसपास के लोग परिवार को बधाई देने पहुंच रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय