Tuesday, May 7, 2024

‘क्या आप चाहते हैं नया सूट सिलवाऊं’, BJP के साथ गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी- जिनके साथ हूँ, उनके साथ रहूंगा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत । जयंत चौधरी सोमवार को किसान भवन का उद्धघाटन करने के लिए पुरा महादेव पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यूसीसी के सवाल पर जयंत चौधरी ने महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते हुए कहा कि एक संस्कार पूरे देश में लागू होना चाहिए । उन्होंने कहा कि यूसीसी क्या स्वरूप है मुझे मालूम नहीं तो चर्चा क्या करना। जहां तक महिलाओं के सशक्तिकरण की बात हो, एक संस्कार पूरे देश में होने का सवाल हो, महिलाओं का किसी भी मान्यता के अनुसार अपमान होता हो तो सही नहीं है । आधुनिक भारत में महिला और पुरूष की बराबरी होनी चाहिए अधिकार मिलना चाहिए।

गठबंधन की बैठक में रहेंगे शामिल

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद के NDA में शामिल होने का सवाल जयंत चौधरी से पूछा गया तब उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। जयंत चौधरी ने कहा, “आप क्या चाह रहे हो कि मैं अपना नया सूट सिलवाऊं?” उन्होंने कहा कि किसी के कहने से कुछ भी नहीं होने जा रहा है। मेरा स्टैंड क्लियर है। महाराष्ट्र प्रकरण पर जयंत ने कहा कि राजनीति में यह सब होता रहता है। वहां जो भी हुआ है वह ऐसा नहीं है कि पहली बार हुआ हो और आखिरी बार भी नहीं।

जयंत चौधरी बोले गठबंधन-महागंठबंधन होते ही रहते हैं । जनता का फैसला अब 2024 में ही होगा। जनता किसी के हाथ में काबिज नहीं है। बिहार व पटना में बैठक हुई है नई दौर की जो बातचीत होंगी उसमें मैं शामिल रहूंगा।

उन्होनें चंद्रशेखर पर हुए हमले की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर एक साहसी, हिम्मतवाले व्यक्ति है। इन वारदातों से इन हमलो से उनपर कोई प्रभाव नहीं पडे़गा। मेरी उनसे बात हुई है और वे हर चीज के लिए तैयार हैं।

कल नया सवेरा आएगा

पिछले लोकसभा चुनावों में हुई हार को लेकर उन्होंने कहा कि चोट तो लगती रहती है । किसानों को भी चोट लगती रहती है वो उनको नजर अंदाज करता है। कल नया सवेरा आएगा। 2024 में क्षेत्र के लिए विकास के लिए नया सवेरा होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय