Sunday, May 19, 2024

नोएडा में डॉक्टर ने 11 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, क्लीनिक पर बुलाकर किया कुकृत्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना  फेस- 1 क्षेत्र के सेक्टर 8 में क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर ने पड़ौस में रहने वाली 11 वर्षीय बच्ची के साथ गुरुवार को अपनी क्लीनिक में बुलाकर जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी डॉक्टर फरार है, उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना फेस- वन क्षेत्र के सेक्टर 8 में डॉ शहजाद (40 वर्ष) अपनी क्लीनिक चलाता है। उन्होंने बताया कि आज दोपहर को पड़ौस  में रहने वाली एक 11 वर्षीय  बच्ची को उसने अपनी क्लीनिक पर लोभ देकर बुलाया।  उन्होंने बताया कि आरोपी डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक के अंदर ही बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया। घटना को अंजाम देने के बाद डॉक्टर बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।
उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर की तलाश में पुलिस की तीन टीमें बनाकर गिरफ्तारी के लिए रवाना की गई है।
उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के चलते नोएडा में लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों ने इस कुकृत्य को करने वाले डॉक्टर को सजा-ए मौत देने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय