Sunday, May 19, 2024

नोएडा में डाॅग शो का होगा आयोजन, देश-विदेश के डाॅग्स करेंगे कैटवाॅक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में रहने वाले डॉग लवर के लिए आज एक अच्छी खबर आई है। नोएडा प्राधिकरण इस माह में जल्द ही डाॅग शो कराने जा रहा है। डाॅग शो में देश-विदेश के डाॅग्स नोएडावासियों को कैटवाॅक करते दिखेंगे। डाॅग शो के भव्य आयोजन के लिए नोएडा सीईओ लोकेश एम ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है।

नोएडा में डॉगी को घूमाने के लिए नोएडा प्राधिकरण की ओर से एक पार्क का निर्माण किया गया है। जहां विशेष सुविधाओं का इंतजाम है। बुधवार को सेक्टर-137 में 3 एकड़ क्षेत्र में निर्मित डाॅग पार्क का सीईओ ने अधिकारियों के साथ औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीईओ ने डाॅग पार्क में डाॅग शो के आयोजन के लिए स्टेज बनाने के निर्देश उद्यान विभाग के अधिकारियों को दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने डाॅग पार्क में स्थित वाॅटर बोडी में पानी भरने, डाॅग पार्क में डाॅग्स के खेलने के लिए उपकरण एवं हर्डल कोर्स बनाने के लिए अधिकारियों से कहा इसके अलावा उन्होंने डाॅग पार्क में भ्रमण करने वाले डाॅग्स को पीने के लिए पानी की व्यवस्था किये जाने को कहा।

सीईओ ने डाॅग पार्क में डाॅग्स के लिए आ़परेशन एवं मेन्टेनेन्स के कार्य कराने, डाॅग पार्क की चारदीवारी पर थीम पेटिंग, तथा डाॅग्स मालिकों के वाहनों की पार्किंग के लिए पार्किंग स्थल बनाने के लिए भी निर्देश दिए।

इस दौरान सीईओ ने उद्यान विभाग के अधिकारियों से कहा कि उक्त सारी व्यस्थाओं को पूरा कर इस माह में डाॅग शो का आयोजन कराया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय