Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर में शिवालिक पहाड़ियों के बीच एक बस और पिकअप गाडी की आमने-सामने की हुई भिड़ंत, परिचालक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया गया कि शिवालिक पहाड़ियों के बीच एक बस और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जबकि पिकअप के चालक और परिचालक घायल हो गए और बस चालक मौके से भाग निकला। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के कोतवाली मिर्जापुर क्षेत्र में शिवालिक पहाड़ियों के बीच एक बस और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप के चालक और परिचालक घायल हो गए, जबकि बस चालक मौके से रफूचक्कर हो गया। हादसे के बाद पहाड़ियों के बीच घंटों तक लंबा जाम लगा रहा।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल जाम को खुलवाया। बता दे कि विकासनगर से एक प्राइवेट बस दिल्ली-यमनोत्री मार्ग से सवारियों को सहारनपुर लेकर आ रही थी। जैसे ही बस पहाड़ियों के बीच नौगजा पीर के नजदीक पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी से आमने- सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया गया कि हादसे में पिकअप गाड़ी के चालक शुभम पुत्र गोपाल सिंह निवासी टोडर कुमार जनपद शिमला (हिमाचल) और परिचालक सुरेश पुत्र तेज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
सूचना मिलते ही बादशाही बाग चौकी इंचार्ज असगर अली पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पिकअप गाड़ी के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए हरबर्टपुर (उत्तराखंड) अस्पताल में भिजवाया।हादसे के बाद पहाड़ियों में आने-जाने वाले वाहनों की दोनों ओर लंबी लाइन लग गई। वहीं, जाम लगने से आवाजाही पूरी तरह से बाधित हो गई। इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया और वाहनों का आवागमन शुरू करा दिया। पुलिस हादसे की जांच में लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय