Monday, April 29, 2024

सहारनपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जिलाधिकारी ने किया छात्रों को स्मार्ट फोन वितरित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष मांगेराम चौधरी एवं जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र की उपस्थिति में हरी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस नकुड़ में प्रदेश सरकार द्वारा सशक्त युवा सशक्त भारत के अंतर्गत संचालित स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत स्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों एवं छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण का प्रोग्राम आयोजित किया गया।  स्मार्ट फोन वितरण के साथ ही स्वीप के अंतर्गत जिलाधिकारी ने बोर्ड पर हस्ताक्षर अभियान में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं में जन सामान्य सहित बच्चों एवं विद्यार्थियों को लाभ पंहुचाया जा रहा है। यह लाभ बच्चों के भविष्य को सुनहरा बनाएगा। डॉक्टर दिनेश चंद्र ने कहा कि स्मार्टफोन पाकर छात्र तकनीकी दृष्टि से मजबूत होंगे और भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए तकनीकी का प्रयोग कर सक्षम बन पाएंगे। जनपद के छात्र प्रदेश और देश का नाम विश्व में रोशन करेंगे। सरकार की महत्वकांक्षी योजना है। इस योजना का मूल उद्देश्य छात्रों को तकनीकी रूप से मजबूत करना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मैं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं कि यह बच्चे देश विदेश में अपना नाम रोशन करते हुए जनपद को गौरवान्वित करें। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने कहा कि छात्र स्मार्टफोन का स्कारात्मक एवं बेहतर प्रयोग करें।

इसके अंतर्गत विभिन्न प्रकार की अध्ययन सामग्री एवं निःशुल्क डिजिटल एक्सेस की सुविधा उपलब्ध कराई गई है जिससे इनका भविष्य बेहतर हो सकेगा। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख नकुड़ सुभाष चौधरी सहित अन्य महानुभवगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय