Saturday, May 4, 2024

कानपुर में ड्राइवर की गुमशुदगी एवं हत्या मामले का खुलासा, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। शिवराजपुर थाना की पुलिस ने ड्राइवर की गुमशुदगी एवं हत्या मामले का खुलासा करते हुए बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम आकाश पटेल ने बताया कि शिवराजपुर थाना में 13 जनवरी को सुघर देवा निवासी सरस्वती ने थाने में बेटे कुलदीप (33) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने इसकी रिपोर्ट दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित महिला ने पुलिस को अवगत कराया कि 16 जनवरी को उन्हें उनके गांव के एक व्यक्ति से जानकारी मिली है कि कुलदीप को सीतापुर जनपद के सिधौली थाना क्षेत्र के जल्लाबाद गांव निवासी मुन्ना सिंह उर्फ दीपक एवं प्रीत कुमार अपने साथ जल्लाबाद गए थे। यहां पर सरायन नदी के किनारे उन्होंने एक साथ बैठकर शराब पी और वहां किसी बात को लेकर उनमें आपस में गाली गलौज और विवाद हो गया। जिससे मुन्ना और प्रीत कुमार ने उनके बेटे कुलदीप की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को सरायन नदी में फेंककर फरार हो गये।

पुलिस टीम ने सक्रियता दिखाते हुए मुन्ना उर्फ दीपक एवं प्रीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित युवकों ने हत्या की बात को स्वीकारा। यह जानकारी होते ही पुलिस ने तत्काल पूर्व में दर्ज गुमशुदगी के मुकदमे में सुसंगत धाराओं की वृद्धि करके दोनों अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया।

शव को बरामद करने के लिए एक पुलिस की टीम जनपद सीतापुर के लिए रवाना कर दी गयी है। शव की बरामदगी के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। शव मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय