Saturday, May 11, 2024

आईजीआई एयरपोर्ट पर कोहरे की वजह से कई फ्लाइट डायवर्ट, यात्री हुए परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सर्दी में मौसम में कोहरे की वजह से लो विजिबिलिटी का असर राजधानी के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखने को मिल रहा है। इसके कारण आज कई फ्लाइट्स को दूसरे एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट्स को दिल्ली की बजाय अहमदाबाद, जयपुर और अमृतसर एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। फ्लाइट डायवर्ट होने से हवाई यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इनमें अकेले विस्तारा एयरलाइंस की पांच फ्लाइट डायवर्ट हुई हैं। फ्लाइट संख्या यूके 906 जो अहमदाबाद से दिल्ली आ रही थी। उसे वापस अहमदाबाद ही डायवर्ट किया गया। इसके बाद इंटरनेशनल फ्लाइट संख्या यूके 26 जो फ्रैंकफर्ट से दिल्ली आ रही थी, उसे अमृतसर एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। उस एयरपोर्ट पर फ्लाइट को लगभग 11 बजे के आसपास लैंड करवाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फ्लाइट संख्या यूके 832 जो चेन्नई से दिल्ली आ रही थी, उसे भी अमृतसर एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। फ्लाइट संख्या यूके 954, जो मुंबई से दिल्ली आ रही थी, उसे जयपुर एयरपोर्ट पर डायवर्ट करना पड़ा। सुबह 8:42 के आसपास फिर उस फ्लाइट को दिल्ली एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी ठीक होने के बाद दोबारा जयपुर से ही दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

इसके अलावा फ्लाइट संख्या यूके 928, जो मुंबई से दिल्ली आ रही थी, उसे भी जयपुर एयरपोर्ट पर ही डायवर्ट किया गया। इसकी लैंडिंग सुबह 09.45 पर करवाई गई। आने वाले दिनों में जैसे-जैसे कोहरा बढ़ेगा वैसे-वैसे आईजीआई एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम होगी और डायवर्ट होने वाले फ्लाइट की संख्या और भी बढ़ सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय