Wednesday, May 8, 2024

जिलाधिकारी के प्रयासों से सहारनपुर में जल्द बनेगा बस अड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता एवं विधायक नगर राजीव गुम्बर की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में अन्तर्राज्जीय बस अड्डा बनाए जाने के संबंध में बैठक आहूत की गयी।

डीएम डॉ0 दिनेश चन्द्र ने निर्देश दिए कि जनपद में बस अड्डा आमजन की सुविधा एवं सुरक्षा के दृष्टिगत शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है इसलिए बस अड्डे के निर्माण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ ही जो भी आवश्यक कार्यवाही करनी है उसमें किसी भी स्तर से देरी न हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग एवं आवास विकास परिषद आपसी समन्वय स्थापित करते हुए शासन को पत्र प्रेषित कराए जिससे शासन स्तर से शीघ्रता से निर्णय लेते हुए जनपद में बस अड्डे के निर्माण में अग्रेत्तर कार्यवाही की जा सके। जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने जनपद में बहुप्रतीक्षित बस अड्डे को यथाशीघ्र स्थापित किये जाने के दृष्टिगत संबंधित विभागों के उच्चाधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता की।

उन्होने जनपद स्तरीय विभागीय अधिकारियों को बस अड्डा स्थापित करने में आ रही समस्याओं को यथाशीघ्र समन्वय कर निस्तारित करते हुए संबंधित प्रपत्रों को आज ही शासन को प्रेषित करने के सख्त निर्देश दिए। बैठक में उपाध्यक्ष सहारनपुर विकास प्राधिकरण आशीष कुमार, आरएम रोडवेज गौरव पाण्डेय, एक्सईन उ0प्र0 आवास एवं विकास परिषद सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय