Friday, May 10, 2024

सहारनपुर में हत्यारोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। कस्बा देवबंद के ग्राम मायापुर में 29 जनवरी को एक दलित युवक का शव मिलने पर पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई न किए जाने और पीड़ित परिवार ही फैसले का दबाव बनाने के विरोध में आज ग्रामीणांें ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज गांव मायापुर के ग्रामीण भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष शौर्य अम्बेडकर के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे और मृतक दलित युवक राजन के हत्यारोपियों के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।उन्होंने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि 29 जनवरी को थाना देवबंद के गांव मायापुर निवासी राजन का शव बीरपुर बाग में पड़ा मिला था, जिस पर मृतक के भाई की ओर से कुछ व्यक्तियों को नामजद कराते हुए हत्या करने की आशंका का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

 

ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने अभी तक भी हत्यारोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है और उल्टा पीड़ित परिवार को ही प्रताड़ित किया जा रहा है। नामजद आरोपी जबरन फैसले का दबाव बना रहे है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस मामले मंे कार्रवाई न की गयी, तो दलित परिवार बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होगा।

 

इस दौरान रविकांत गौतम, सचिन देव, बिजेन्द्र, पंकज, राहुल कुमार, अक्षय कुमार, आकाश, रेनू, पप्पू, प्रदीप कुमार, ललिता, लोकेश, जितेन्द्र, यशपाल, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय