Tuesday, September 17, 2024

देवबंद में जलभराव के कारण विद्याथियों से भरी स्कूल वैन नाले में पलटी, विद्यार्थियों को लोगों ने निकाला बाहर

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद में बारिश के चलते नगर के कई इलाको में जगह-जगह पानी भर गया है। नाले की पटरी टूटी होने के कारण एक स्कूली वैन भी नाले में जा गिरी। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद नगर के मोहल्ला पठानपुरा में जल भराव के कारण विद्यार्थियों से भरी स्कूल वैन पानी से लबालब भरे नाले में पलट गई। जिसके चलते वैन में सवार विद्यार्थियों में चीख- पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने विद्यार्थियों को सुरक्षित बाहर निकल लिया।
बताया जा रहा है कि कुछ विद्यार्थी घायल भी हुए है। देवबंद में मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों पर जल भराव हो गया है। इसकी वजह से स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल की विद्यार्थियों से भरी वैन देवबंद नगर के मोहल्ला पठानपुरा स्थित पानी से लबालब भरे नाले में गिर गई। जिससे विद्यार्थियों में की चीख-पुकार मच गई। लोग दौड़कर वहां पहुंचे और विद्यार्थियों को सकुशल बाहर निकाला। बताया गया है कि इसमें कुछ विद्यार्थी घायल हो गए हैं।
जानकारी मिलने पर विद्यार्थियों के अभिभावक भी बारिश में भीगते हुए दौड़कर मौके पर पहुंचे। वैन में करीब 8 से 10 विद्यार्थी होना बताए जा रहे हैं। लोगों ने बताया कि जल भराव में वैन का चालक सड़क और नाले में अंतर नहीं पता कर पाया। जिसके चलते वैन नाले में गिर गई। गनीमत यह रही कि समय रहते विद्यार्थियों को लोगों ने बाहर निकाल लिया वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। मोहल्ले के लोगो ने  नगर पालिका से नाले के दोनों और दीवार कराए जाने की मांग की है। ताकि भविष्य में कोई दुर्घटना न हो सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय