Sunday, April 28, 2024

गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने मंच की ओर फेका जूता,पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। करनाल में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान मुख्य मंच की तरफ जूता फेंकने वाले व्यक्ति को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मंच की ओर जूता फेंकने वाला सिस्टम से आहत था। यह गृहमंत्री व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध माना जा रहा है।

हरियाणा सरकार ने गुरुवार को करनाल में अन्त्योदय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को आमंत्रित किया गया था। मुख्य मंच पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत प्रदेश के तमाम मंत्री मौजूद थे। बताया जाता है कि मंच पर जब मुख्यमंत्री भाषण दे रहे थे तो पंडाल में मौजूद कुरूक्षेत्र निवासी रविंदर सिंह नामक व्यक्ति ने अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दी। इस पर वहां मौजूद आसपास के लोगों ने उसे शांत करवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद जब केन्द्रीय मंत्री अमित शाह अपना भाषण दिया। जब वह अपना भाषण समाप्त करके मुख्यमंत्री और सभी मंत्रियों के साथ जनता का अभिवादन करने के लिए आगे आए तो रविंदर सिंह ने मुख्य मंच की तरफ जूता फेंक दिया। मंच और पंडाल की दूरी होने के कारण जूता किसी को नहीं लगा। इसके बाद मौजूद पुलिसकर्मियों ने रविंदर को तुरंत हिरासत में ले लिया।

रविंदर ने बताया कि उसकी दिव्यांग पेंशन कट चुकी है। वह सरकारी दफ्तरों से धक्के खा रहा है। ऑनलाइन होने के बावजूद कर्मचारी उससे पैसे मांग रहे हैं। इसी से आहत होकर उसने जूता फेंककर अपना विरोध दर्ज करवाया है। पुलिसकर्मी रविंदर को वहां से उठाकर ले गए। पुलिस ने पकड़े गए दिव्यांग से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय