Saturday, May 18, 2024

रंग लाया भाकियू का धरना! चीनी मिल के अधिकारियों ने दिया आश्वासन, दीपावली तक 25 करोड़ व 20 नवंबर तक होगा पूर्ण भुगतान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। गन्ने के बकाया भुगतान की मांग को लेकर रविवार को चीनी मिल के गेट पर धरनास्थल पर भाकियू की पंचायत का आयोजन हुआ। पंचायत में चीनी मिल के उपाध्यक्ष जंग बहादुर तोमर व गन्ना प्रबंधक शिव कुमार त्यागी सहित चीनी मिल के अधिकारी भी पहुंच गए। उप-जिलाधिकारी अरूण कुमार व सीओ हिमांशु गौरव भी पंचायत में आए।

चीनी मिल व प्रशासनिक अधिकारियों की भाकियू नेताओं के साथ भुगतान के मुद्दे को लेकर घंटों वार्ता हुई। भाकियू नेताओं ने सात सदस्यों की एक कमेटी बनाई। इस कमेटी में प्रशासनिक व चीनी मिल अधिकारियों के साथ वार्ता की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चीनी मिल के अधिकारियों ने दीपावली से पहले 25 करोड़ का भुगतान देने तथा पूर्ण भुगतान 20 नवंबर तक देने का आश्वासन दिया। सबकी सहमति से उप-जिलाधिकारी व चीनी मिल के उपाध्यक्ष ने किसानों के बीच पहुंचकर निर्णय के अनुसार भुगतान करने की घोषणा की। उप-जिलाधिकारी के आश्वासन पर पंचायत का समापन हो गया।

भाकियू नेता अनुज बालियान व संजीव पंवार ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक किसानों का पूर्ण भुगतान नहीं मिलता चीनी मिल के गेट पर उनका धरना जारी रहेगा। इस मौके पर विकास त्यागी, महक सिंह, चन्द्रमणि त्यागी, मोनू सैनी, सुधीर सहरावत, शोबीर, राजबीर सिंह, धीरसिंह, परविन्द्र, विपिन, अमरपाल, प्रमोद व आस मौहम्मद आदि मौजूद रहे। पंचायत की अध्यक्षता सौदान सिंह व संचालन विकास त्यागी ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय