Saturday, May 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिजली व्यवस्था ठीक करने के प्रयास जारी, कुछ फीडर हुए शुरू,गाँधी कॉलोनी में एक घंटे में आ जाएगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर -बिजली और पानी के संकट के बीच मुजफ्फरनगर में जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है जिसमें कुछ- कुछ सफलता मिल रही है लेकिन अभी भी काफी इलाके ऐसे हैं जहां पानी और बिजली की दिक्कत बनी हुई है।

मौहल्ला गांधी कॉलोनी में आज 11 बजे लाइट आ गई थी,जनता ने राहत महसूस की थी लेकिन 2 घंटे बाद फिर गायब हो गई, दूसरी तरफ आनंदपुरी,रामपुरी और सरवट फीडर चालू हो गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि प्रशासन की पूरी टीम सभी फीडर को चालू करने में लगी हुई है, जिसमें रामपुरी,आनंदपुरी, सुजडू और सरवट फीडर स्टार्ट हो गए हैं। उन्होंने बताया कि गांधी कॉलोनी के फीडर को 11 बजे  ठीक कर दिया गया था लेकिन उसमें कुछ दिक्कत आ गई जिसके लिए टीम लगी हुई और जल्दी यहां की बिजली व्यवस्था चालू कर दी जाएगी।उन्होंने बताया कि गाँधी कॉलोनी का फाल्ट मिल गया है, लगभग एक घंटे में लाइट आ जाएगी।

उन्होंने बताया कि  नयी मंडी व अन्य इलाकों की लाइट के लिए भी टीम लगी हुई है, जल्दी ही वह भी शुरू कर दी जाएगी, जिला प्रशासन को उम्मीद है कि अगले कुछ घंटों में पूरे शहर की बिजली व्यवस्था को नियंत्रण में कर लिया जाएगा।

दरअसल बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के बाद बाहर से बुलाई हुई टीम लगातार प्रयास तो कर रही है लेकिन फाल्ट  इतने ज्यादा आ रहे हैं कि एक ठीक करते है तो दूसरी जगह दिक्कत शुरू हो रही है, जिसके चलते अभी नियंत्रण पाना मुश्किल हो रहा है।

जिला प्रशासन ने कहा है कि जल आपूर्ति को सुचारू बनाने के लिए पूरा प्रयास हो रहा है, नगर पालिका ने सभी से अनुरोध किया है कि वह जल का भंडारण अपने बर्तन में करके इस संकट की स्थिति में सहयोग बनाये रखे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय