Sunday, April 28, 2024

विदेश में सैर सपाटे के नाम पर लाखों की ठगी कर फरार हुई इकॉम सरोवर वैकेशन कंपनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद के कैराना रोड स्थित एक प्रसिद्द होटल में एक टूर और ट्रैवल कंपनी के द्वारा शहर के दो व्यापारियों से लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। जहां कंपनी के लोगों ने व्यापारियों को विदेश में सैर सपाटे और फाइव स्टार होटल में रुकने का लालच देकर लाखों की ठगी कर ली। पीड़ित व्यापारियों ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। व्यापारियों से ठगी किए जाने मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित एक होटल का है। जहां जनपद के दो व्यपरियों से ईकॉम सरोवर वैकेशन नामक एक टूर एवम ट्रैवल कंपनी के लोगों द्वारा लाखों रुपए की ठगी की गई है।जिसके चलते दोनों पीड़ित व्यापारी शहर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 17 अगस्त को उन्हे एक महिला का फोन आया था जिसने खुद को एकॉम सरोवर वैकेशन कंपनी से बताते हुए आल इंडिया में निशुल्क तीन दिन चार रात घूमने और फाइव स्टार होटल में रुकने का लालच देकर होटल बुला लिया।

जहा कंपनी के लोगों ने उन्हें एक फ्री वाउचर दिया और उसके बाद फिर से दोनो व्यापारियों को विदेश में सैर सपाटे और फाइव स्टार होटल में रोकने का लालच दिया साढ़े तीन लाख रुपए से ज्यादा का चूना लगा दिया। लेकिन जब तक व्यापारियों को यह एहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है तब तक बहुत देर हो चुकी थी और फ्रॉड कंपनी के लोग होटल से फरार हो चुके थे।जिसके बाद ठगी का शिकार हुए दोनो पीड़ित व्यापारियों ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस ने पीड़ित व्यापारियों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय