Friday, September 20, 2024

नोएडा में पड़ोसी के पिटबुल डॉग ने बुर्जुग महिला को काटा, थाने में की शिकायत

नोएडा। एनसीआर में पिटबुल डॉग के हमले के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में एक बुर्जुग महिला को पड़ोसी के पिटबुल कुत्ते ने बुरी तरह से काट लिया है। इस मामले में थाना दादरी में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोसी के पिटबुल डॉग ने उसकी मां को काट लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि हरबीर गौतम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके घर के सामने सचिन पुत्र राधे रहता हैं। पीड़ित के अनुसार सचिन ने पिटबुल नस्ल का कुत्ता पाल रखा है, जो भारत में वैन है। पीड़ित का आरोप है कि सचिन के पिटबुल डॉग ने उसकी मां को बुरी तरह से काट लिया है। पीड़ित का कहना है कि मां घर के बाहर बैठी हुई थी। उसी दौरान कुत्तें ने उन पर हमला बोल दिया। जिसका उपचार उन्होंने सरकारी अस्पताल में करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बाद कॉलोनी की महिलाओं और बच्चों में दहशत का माहौल बन हुआ है। परिजनों का आरोप है कि यह पिटबुल कुत्ता पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुका है, लेकिन शिकायत के बावजूद भी कुत्ते के मालिक उसे छोड़ने को तैयार नहीं है। पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय