Monday, May 20, 2024

बिहार में लोकतंत्र समाप्त, गुंडों जैसा सुलूक कर रही सरकार : सम्राट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना । भागलपुर में एक धार्मिक स्थल पर पथराव के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना, अनशन पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया। इसके बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में लोकतंत्र समाप्त हो गया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार गुंडों की तरह व्यवहार कर रही हैं। भागलपुर में धरना और अनशन पर बैठे भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय सहित अन्य कार्यकर्ताओं पर रात में लाठीचार्ज किए जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि वे लोग शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने इन्हे पीटा। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी बख्शा नहीं गया। ऐसी घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा गुरुवार को लोकसभा में एक सीनियर सदस्य को इंगित करते हुए गलत भाषा का प्रयोग किए जाने की निंदा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ऐसी हरकतों का विरोध करती है।

चौधरी ने कहा कि उनकी भाषा से उनका अहंकार झलकता है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार में भी अहंकार आ गया है, जिस कारण उनकी पार्टी के नेता भी अहंकारी हो गए है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता समझते हैं कि दो नेता के मिल जाने से बिहार जीत लेंगे, लेकिन जिस तरह विधानसभा उपचुनाव में तीन सीटों में से दो सीट पर हराने का काम किया गया है। उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने तय किया है कि उनकी पार्टी बिहार में 40 में से 40 सीट जीतेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय