Tuesday, June 18, 2024

एग्जिट पोल फर्जी है, पीएम मोदी साबरमती आश्रम जाकर आत्मचिंतन करें : पवन खेड़ा

नई दिल्ली। एग्जिट पोल के आंकड़े जारी होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। विपक्ष के तमाम नेता एग्जिट पोल को गलत बता रहे हैं। इन नेताओं का कहना है कि देश में एनडीए की नहीं, इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इसी बीच आईएएनएस ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा से खास बातचीत की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एग्जिट पोल में तीसरी बार एनडीए सरकार बनने के दावे पर पवन खेड़ा ने कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों को कोई नहीं मान रहा है। यही एंकर और रिपोर्टर जब हमसे ऑफ रिकॉर्ड बात करते हैं तो कहते हैं कमाल है, ऐसा नहीं हो सकता है। पूरा देश नहीं मान रहा है, तो हम क्यों मान लें। ये सट्टा मार्केट के लिए किया गया है, शेयर मार्केट के लिए या फिर भाजपा कुछ और बड़ा षड्यंत्र रच रही है।

 

 

भाजपा भक्त को छोड़कर देश का हर नागरिक इस एग्जिट पोल को फर्जी मान रहा है। ‘एग्जिट पोल आने के बाद कांग्रेस वेंटिलेटर और बीजेपी एक्सीलेटर पर है’, भाजपा के इस बयान पर उन्होंने कहा कि अभी इस तरह की डायलॉग बाजी करेंगे। इसी तरीके से 10 साल निकाल दिए हैं। एक्टिंग प्रधानमंत्री को लगता है कि हर जगह एक्टिंग से काम चल जाएगा। ऐसा तो नहीं चलता है, इनसे कहिए अब आराम करें, साबरमती आश्रम जाकर आत्मचिंतन करें, अब वक्त आ गया है।

 

 

इंडिया गठबंधन को 295 से ज्यादा सीट मिलेगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस दावे पर उन्होंने कहा कि अपने मन की बात सब सामने रख रहे हैं, स्वतंत्र हैं। इसमें क्या मोदी जी पाबंदी लगा सकते हैं।

 

पीएम मोदी की बैठक पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम को मीटिंग करने दीजिए, ये तो उनका काम है। अब तक क्यों नहीं कर रहे थे, जब वहां साइक्लोन आ रहा था। अब एक्टिंग प्राइम मिनिस्टर ध्यान, मेडिटेशन कर रहे हैं। कैमरा लेकर लाइव मेडिटेशन चल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय