Saturday, May 11, 2024

जिला जेल में बंद कैदी से 2 लाख रुपए की मांगी रंगदारी, सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अवैध रूप से कॉल सेंटर चलाने के आरोप में जेल मे बंद एक कैदी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लुक्सर स्थित जिला जेल के कर्मचारियों और कुछ कैदियों द्वारा मारपीट कर उनके भाई से दो लाख रुपये मांगा जा रहा हैं। जेल में बंद युवक और उसके परिजन की फोन पर हुई बातचीत भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही मोबाइल फोन के एक स्क्रीन शॉट को वायरल करते हुए संबंधित नंबर को जेल का बताया जा रहा है। इस संबंध में कैदी के परिजन ने मुख्यमंत्री, जिला जज व जिलाधिकारी से शिकायत की है।

दिल्ली के अशोक नगर निवासी भूमिका ने मुख्यमंत्री, जिला जल व जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उनके भाई तुषार समेत कई लोगों को अवैध रूप से कॉल सेंटर चलाने के आरोप में आईटी एक्ट और धोखधड़ी समेत अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया गया था। भाई को न्यायिक हिरासत में जिला कारागार लुकसर में भेजा गया है। पीड़िता का आरोप है कि उनके भाई तुषार के साथ मारपीट करके जेल के कुछ कर्मचारी उससे दो लाख मांग रहे हैं। रुपये न देने पर और मारपीट की धमकी दे रहे हैं। उनके भाई से उन पर फोन कराकर रुपये भेजने को कहलवाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवक्ता अतीत बघेल ने कहा कि जेल में इस तरह की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है। उन्होंने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। तुषार के परिजन को डर है कि जेल में उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है।

वहीं लुक्सर जेल के सुपरिंटेंडेंट अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि एक युवक और युवती की ऑडियो वायरल हो रही है। वह मेरे पास भी आई है। उन्होंने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है। उनके अनुसार इसमें जेल में पैसे मांगने का कोई जिक्र नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय