Saturday, May 18, 2024

नोएडा में आम जनता की कौन कहे, पुलिस भी सुरक्षित नहीं, सिपाही की बाइक चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। आम जनता की कौन कहे अब गौतमबुद्ध नगर में पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है। थाना बादलपुर क्षेत्र में रहने वाले एक कांस्टेबल की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। इसके अलावा बदमाशों ने दादरी स्थित एक बैंक के सामने से एक युवक की मोटरसाइकिल चुरा लिया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि विपिन चौधरी पुत्र वीर सिंह ने बादलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गाजियाबाद के कोतवाली नगर में तैनात हैं, तथा थाना बादलपुर क्षेत्र के शकुंतला एनक्लेव गिरधरपुर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार 21 नवंबर की रात को वह कैला भट्टा चौकी से ड्यूटी करके अपने घर आए तथा अपनी बाइक खड़ी करके सो गए। जब वह सोकर उठे तो उन्होंने देखा कि उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने उसके घर से चोरी कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कांस्टेबल की बाइक चोरी होने की घटना के बाद आसपास के लोगों में चर्चा है कि जब पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी।

इसके अलावाथाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि विपिन कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा में किसी काम से गए थे। बैंक के बाहर वह अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके अंदर चले गए। जब थोड़ी देर बाद वह बाहर आए तो उन्होंने देखा कि उसकी बाइक अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर चोरो की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय